Crypto billionaire’s trading firm reveals buying bitcoin below $30K

Richest Crypto billionaire’s trading firm reveals buying ‘too much’ bitcoin below $30K | सबसे अमीर क्रिप्टो अरबपति की ट्रेडिंग फर्म ने 30K डॉलर से नीचे ‘बहुत अधिक’ बिटकॉइन खरीदने का खुलासा किया  –

सैम बैंकमैन-फ्राइड की अध्यक्षता में अल्मेडा रिसर्च (Alameda Research), जिसकी कुल संपत्ति हाल ही में $ 8 बिलियन से अधिक हो गई है, ने अपने Cryoto Market में बिटकॉइन (Bitcoin) को $ 30,000 के अपने प्रमुख मनोवैज्ञानिक समर्थन के आसपास खरीदा है। Cryptocurrency – BTC , ADA, Doge, BNB में ट्रेड करके उन्होंने खूब पैसा कमाया है ।

CRYPTO

बिटकॉइन (BTC) मंगलवार को $ 30,000 से नीचे की भारी गिरावट पर हांगकांग स्थित Quantitative trading firm और प्रसिद्ध सैम बैंकमैन-फ्राइड की अध्यक्षता वाली कंपनी FTX और उसके नेतृत्व वाली Liquidity solutions firm, अल्मेडा रिसर्च (Alameda Research) के लिए एक तथाकथित “डिप डिप (Buy on Dip & Dip)” अवसर में बदल गई।

कंपनी के Quantitative trader Sam Trabucco ने मंगलवार देर रात खुलासा किया कि उन्होंने नवीनतम कीमत में गिरावट के दौरान बिटकॉइन (Bitcoin) खरीदा Ι यह कहते हुए कि लंबे समय तक BTC / USDT जाने की उनकी सतर्क रणनीति  (strategy) कम से कम तीन “रिकवरी” उत्प्रेरक से उपजी है । चीन प्रतिबंध, ग्रेस्केल एपिक अनलॉक, आदि), स्टॉक मार्केट (STOCK MARKET)  इंट्राडे रिकवरी (Intraday Recovery), और डेरिवेटिव मार्केट (derivatives markets) में कमजोर लॉन्ग लिक्विडेशन के चलते अब लगता है की FUD का संभावित अंत हो गया है ।

Also Read –

  • CRYPTOCURRENCY KYA HAI OR YE KAISE KAAM KARTI HAI | क्रिप्टोकरेन्सी क्या है और ये कैसे काम करती है ?
  • Buying your first Crypto – Full Crypto Buying Guide for 2021