Richest crypto billionaire’s trading firm reveals buying ‘too much’ bitcoin below $30K

Richest Crypto billionaire’s trading firm reveals buying ‘too much’ bitcoin below $30K | सबसे अमीर क्रिप्टो अरबपति की ट्रेडिंग फर्म ने 30K डॉलर से नीचे ‘बहुत अधिक’ बिटकॉइन खरीदने का खुलासा किया  –

सैम बैंकमैन-फ्राइड की अध्यक्षता में अल्मेडा रिसर्च (Alameda Research), जिसकी कुल संपत्ति हाल ही में $ 8 बिलियन से अधिक हो गई है, ने अपने Cryoto Market में बिटकॉइन (Bitcoin) को $ 30,000 के अपने प्रमुख मनोवैज्ञानिक समर्थन के आसपास खरीदा है। Cryptocurrency – BTC , ADA, Doge, BNB में ट्रेड करके उन्होंने खूब पैसा कमाया है ।

CRYPTO
CRYPTO

बिटकॉइन (BTC) मंगलवार को $ 30,000 से नीचे की भारी गिरावट पर हांगकांग स्थित Quantitative trading firm और प्रसिद्ध सैम बैंकमैन-फ्राइड की अध्यक्षता वाली कंपनी FTX और उसके नेतृत्व वाली Liquidity solutions firm, अल्मेडा रिसर्च (Alameda Research) के लिए एक तथाकथित “डिप डिप (Buy on Dip & Dip)” अवसर में बदल गई।

कंपनी के Quantitative trader Sam Trabucco ने मंगलवार देर रात खुलासा किया कि उन्होंने नवीनतम कीमत में गिरावट के दौरान बिटकॉइन (Bitcoin) खरीदा Ι यह कहते हुए कि लंबे समय तक BTC / USDT जाने की उनकी सतर्क रणनीति  (strategy) कम से कम तीन “रिकवरी” उत्प्रेरक से उपजी है । चीन प्रतिबंध, ग्रेस्केल एपिक अनलॉक, आदि), स्टॉक मार्केट (STOCK MARKET)  इंट्राडे रिकवरी (Intraday Recovery), और डेरिवेटिव मार्केट (derivatives markets) में कमजोर लॉन्ग लिक्विडेशन के चलते अब लगता है की FUD का संभावित अंत हो गया है ।

Also Read –

 

Panic-sell ahead Opinions differ –

यह बयान तब सामने आया जब बिटकॉइन ने बुधवार को 30,000 डॉलर से थोड़ी अधिक बढ़त हासिल की। क्रिप्टोकुरेंसी ने एफटीएक्स एक्सचेंज (FTX Exhange)पर $ 31,669 पर एक इंट्राडे हाई स्थापित किया, जिसने अकेले ने  900 मिलियन डॉलर की ट्रेडिंग करके रिकॉर्ड बनाया । बाद में, कीमत में मामूली रूप से सुधार हुआ ।

इस बीच, एवा ट्रेड लिमिटेड के मुख्य बाजार विश्लेषक नईम असलम (Naeem Aslam) ने हाल के मंदी के दृष्टिकोण के लिए बिटकॉइन (Bitcoin) के इस लचीलेपन पर प्रकाश डाला । क्योकि कुछ समय पहले सबने नोट किया था कि $ 30,000 से नीचे के करीब Bitcoin Cryptocurrency का प्राइस बहुत तेजी से कम हो जायेगा।

ब्लूमबर्ग  के एक कर्मचारी ने बताया की – “वास्तव में, यह वह नहीं है जो हमने देखा है,” । “बिटकॉइन की कीमत स्थिर रही है, और हमने कोई घबराहट की बिक्री नहीं देखी है।” (The Bitcoin price has been stable, and we have not seen any panic selling.)

लेकिन क्रिप्टो फाइनेंस स्टार्टअप एम्बर ग्रुप में अमेरिका के प्रमुख जेफरी वांग (Jeffrey Wang) ने सतर्क दृष्टिकोण प्रदान किया। Cointelegraph से बात करते हुए, Morgan Stanley के पूर्व कार्यकारी ने याद दिलाया कि बिटकॉइन वैश्विक जोखिम-प्रभाव के तहत व्यापार करना जारी रखता है, जो Cryptocurrency को और नुकसान के अधीन कर सकता है।

 

यहां व्यक्त किए गए विचार और राय पूरी तरह से लेखक के हैं और जरूरी नहीं कि TimeCryptoNews.com के विचारों को प्रतिबिंबित करें। प्रत्येक निवेश और व्यापारिक कदम में जोखिम शामिल होता है, निर्णय लेते समय आपको अपना स्वयं का  रिसर्च जरूर करना चाहिए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *